Nokia May Launch Edge 2017 / Nokia इस स्मार्टफोन के साथ मार्किट में करेगी धमाकेदार एंट्री, nokia-may-launch-edge-smartphone-in2017-

Nokia इस स्मार्टफोन के साथ मार्किट में करेगी धमाकेदार एंट्री, 23 एमपी कैमरा और 3600 एमएएच बैटरी से हो सकता है लैस 



नोकिया के फोन्स को कई सालों से इस्तेमाल किया जा रहा है। हर यूजर नोकिया के फोन्स पर भरोसा करता है। लेकिन एंड्रायड फोन आने के बाद नोकिया को लोग भूलने लगे
नई दिल्ली। नोकिया के फोन्स को कई सालों से इस्तेमाल किया जा रहा है। हर यूजर नोकिया पर भरोसा करता है। लेकिन एंड्रायड फोन आने के बाद नोकिया को लोग भूलने लगे। जब एंड्रायड स्मार्टफोन का दौर आया, तो सैमसंग, माइक्रोमैक्स, लेनेवो, आसुस जैसे कई स्मार्टफोन्स बाजार में आ गए। ऐसे में अब नोकिया स्मार्टफोन बाजार में धमाकेदार एंट्री करने जा रही है। नोकिया कंपनी ने बताया कि वह 2017 में कई एंड्रायड आधारित स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है। उनमें से एक बेहतरीन स्मार्टफोन नोकिया एज (Nokia Edge) है। खबरों की मानें तो यह फोन आईफोन 7 और गूगल पिक्सल को कड़ी टक्कर देगा।
नोकिया एज में हो सकते हैं ये फीचर्स:
इस फोन में 5.5 इंच का डिस्पले दिया गया होगा। इसका रेजोल्यूशन 1080p होगा। इसमें वाइडर एंगल व्यू के लिए फेब्लेट स्क्रीन दी गई होगी। यह फोन ऑक्टा-कोर प्रोसेसर और 4जीबी रैम से लैस होगा। इस फोन में 32जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है, जिसे 32जीबी तक के माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है। इस फोन का कैमरा 2.0 अल्ट्रा पिक्सल के साथ 23 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा। इस फोन में 3600 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी, 3जी, वाइ-फाइ, जीपीएस, जीपीआरएस जैसे फीचर्स दिए गए हैं।
सूत्रों की मानें तो नोकिया एज स्मार्टफोन 20 जनवरी 2017 को लॉन्च हो सकता है। इसकी कीमत 45,990 रखी गई है। हालांकि, इस फोन को लेकर किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

Source :http://www.jagran.com
Previous
Next Post »